मामूली सी डांट पर बेटी ने की मां की हत्या, शव सूटकेस में लेकर पहुंची थाने…

Spread the love

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। जिस बेटी को मां ने 9 महीने गर्भ में ढोया और उसे जन्म देकर पाल पोसकर फिजियोथेरेपिस्ट बनाया उसी बेटी ने मामूली सी डांट पर मां की हत्या कर दी। शव सूटकेस में भरकर थाने पहुंची बेटी ने जब पुलिस को अपनी करतूत बताई तो उनके भी रोंगटे खड़े हो गये। बेंगलुरु में एक महिला ने अपनी मां की हत्या कर दी।

इस खबर को पढ़ने के बाद हर कोई हैरान है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि कोई बेटी अपनी मां की कैसा हत्या कर सकती है? हाल के दिनों में इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। बेंगलुरु की इस महिला ने अपनी मां की हत्या की जो वजह बताई है, वह भी हैरानी करने वाली है। आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है? दरअसल, यह घटना बेंगलुरु के एक आवासीय अपार्टमेंट की है। जानकारी के मुताबिक, 39 वर्षीय महिला ने मां की हत्या के बाद शव को ट्रॉली बैग में पैक किया और उसे लेकर पुलिस थाने पहुंच गई। हत्या के बाद पुलिस स्टेशन पहुंची महिला ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी महिला ने बताया कि वह अपार्टमेंट में अपने पति के साथ रहती है। उसने अपनी मां को पहले नींद गोलियां खिलाईं और इसके बाद हत्या कर दी।

फिजियोथेरेपिस्ट है आरोपी :-

मां की हत्या की आरोपी महिला की पहचान सोनाली सेन के तौर पर हुई है, जो पेशे से एक फिजियोथेरेपिस्ट है। हत्या की वजह बताते हुए महिला ने कहा कि उसके पति और मां के बीच हर दिन झगड़ा होता था। इसकी वजह से उसने अपनी मां को मार डाला।

302 में मुकदमा :-

कर्नाटक के मायको लेआउट पुलिस का कहना है कि कल शव को पुलिस स्टेशन लाया गया था। आोरोपी महिला 39 वर्षीय सेनाली सेन के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *