सितारगंज में कार लूट मामले में तीन गिरफ्तार…

Spread the love

रूद्रपुर:-मामला सितारगंज क्षेत्र का है जहां 10 दिन पहले हुई कार लूट में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है लूटी कार और तमंचा बरामद किया है । आरोपियों एक किच्छा के एक व्यक्ति की हत्या करने के लिए कार लूटने की बात कबूली है। कार लूटकांड में चार और लोगों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है पुलिस ने घटना में इस्तेमाल कार को बरामद नहीं किया है।मंगलवार को पुलिस कार्यालय में एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने कहा की 17 जून की रात को एक कंपनी के जोनल मैनेजर गुलाबबाड़ी बारादरी जिला बरेली निवासी मनोज कुमार गंगवार अपनी कार से पीलीभीत से बरेली जा रहे थे। कठंगरी मोड़ के नजदीक उनके आगे चल रही सफेद कार अचानक से रुक गई ।कार सवार चार में से दो लोग उतरे उनमें से एक व्यक्ति उनकी कार के बोनट पर चढ़ गया और तमंचा दिखाने लगा। जबकि दूसरा उनकी कार का दरवाजा खोलने की कोशिश करने लगा डर के कारण वह कार से खुद बाहर आ गए ।और कार सवार बदमाश उनकी कार लेकर फरार हो गए। कार में उनका कीमती सामान था जिसमें लैपटॉप क्रेडिट कार्ड एटीएम कार्ड सहित कई दस्तावेज थे। सितारगंज पुलिस ने उनकी तहरीर के मुताबिक केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस दौरान पुलिस ने करीब 500 सीसीटीवी खंगाले और कई लोगों से पूछताछ की।

सोमवार को पुलिस ने गांव गरीबपुरा बहेड़ी जिला बरेली निवासी मनप्रीत सिंह गोपी को गिरफ्तार कर उसके घर के समीप बने गोदाम से लूटी कार बरामद की। साथ ही में पुलिस ने घटना में शामिल गांव के मकरोई बहेडी़ जिला बरेली निवासी अमरदीप सिंह उर्फ सोनू और गांव गुना जवाहरपुर फरीदपुर बहेड़ी जिला बरेली निवासी मोहम्मद इल्मान को गिरफ्तार किया। घटना के दौरान कार में सवार चौथा साथी सुलेमान अभी भी फरार है पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी गोपी ने बताया है। कि उसकी और सुलेमान की किच्छा निवासी एक अपराधी से रंजिश चल रही थी उन्होंने उस अपराधी की हत्या करने की योजना बनाई थी। जिसके लिए एक कार की आवश्यकता पड़ रही थी इस वजह से उन्होंने कार लूटी आरोपियों ने कार लूटने के लिए अपने एक अन्य साथी की सफेद कार कार इंतजाम किया था। इस पूरी घटना में कार स्वामी सहित दो अन्य लोगों का नाम भी सामने आया पुलिस सामने आए तीनों लोगों की मामलों में संलिप्तता की जांच कर रही है। इसके अलावा घटना में शामिल कार की तलाश की जा रही है ।

एसएसपी डॉक्टर मंजूनाथ टीसी ने बताया है कि संपर्क में आए तीन अन्य लोगों के खिलाफ सबूत इकट्ठा किए जा रहे हैं । पुलिस ने गिरफ्तार तीनों आरोपियों को लूट के आरोप में न्यायालय के सामने पेश होने के लिए जेल भेजा है।एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी ने सितारगंज पुलिस को इनाम के तौर पर 2,500 रुपए देने की घोषणा की है।

Tags :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *