आज होगा क्रिकेट का ब्लॉकबस्टर मुकाबला #क्रिकेट के मैदान पर आज भारत- पाकिस्तान के बीच…

Spread the love

कोलंबो– एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के सुपर-4 के मैच शुरू हो गए हैं। तीसरे मैच में भारत-पाकिस्तान एक दूसरे के आमने-सामने होंगे। लीग मुकाबले में दोनों के बीच खेला गया मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। श्रीलंका में खराब मौसम को देखते हुए 10 सितंबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया है। अगर, बारिश मैच में खलल डालती है तो हाई-वोल्टेज मैच अगले दिन वहीं, से मैच शुरू होगा, जहां से मैच रोका गया था।लीग मैच के दौरान भारतीय बल्लेबाजी औसत रही थी। शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ और नसीम शाह के आगे रोहित, विराट कोहली, शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर बेबस नजर आए थे। सुपर-4 में जीत दर्ज करने के लिए भारतीय टीम को दमदार प्रदर्शन करना होगा।

कोलंबो का मौसम का हाल जान ले

कोलंबो के मौसम की बात करें तो एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को वहां भारतीय समयानुसार दो बजे 49 प्रतिशत बारिश की संभावना है। वहीं, भारतीय समयानुसार तीन बजे बारिश की संभावनाएं बढ़कर 66 प्रतिशत हो जाएंगी। उसी वक्त मैच भी शुरू होना है। पूरे मैच के दौरान कोलंबो में 49 से 69 प्रतिशत बारिश की संभावना है।

ऐसे में भारत-पाकिस्तान के बीच पिछले मैच की तरह यह मैच भी बारिश से प्रभावित रहने की संभावना है। शनिवार को यहीं पर श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मुकाबला भी खेला गया था। हालांकि, उस मैच में बारिश नहीं हुई, लेकिन रविवार को ऐसा नहीं कहा जा सकता, क्योंकि वेदर फॉरकास्ट परेशानी का सबब है।मैच का नतीजा आने के लिए 20 ओवर का खेल जरूरी है।

India की सम्भावित प्लेइंग टीम
India: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन/केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, शार्दूल ठाकुर/अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव।

Pakistan की सम्भावित प्लेइंग टीम
Pakistan: बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, इमाम-उल-हक, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, फहीम अशरफ, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रऊफ।

Tags :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *