डॉक्टरों का दावा : पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न की कोरोना वैक्सीन से हुई थी मौत

Spread the love

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न की मौत से जुड़ी एक चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है। डॉक्टरों के दावे के मुताबिक, शेन वॉर्न की मौत की वजह कोरोना वैक्सीन हो सकती है। वॉर्न की मौत से जुड़ी रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में कहा गया है कि शेन वॉर्न ने कोविड की जो वैक्सीन लगवाई थी, उससे हृदय संबंधी बीमारी बढ़ती है। दिल का दौरा पड़ने से वॉर्न की मौत हुई थी।

शेन वॉर्न ने COVID mRNA वैक्सीन लगवाई थी। वॉर्न ने यह वैक्सीन मौत से करीब 9 महीने पहले लगवाई थी। एक ऑस्ट्रेलियाई डॉक्टर और भारतीय मूल के ब्रिटिश हार्ट रोग विशेषज्ञ ने कहा है कि शेन वॉर्न की मौत की वजह कोरोना वैक्सीन हो सकती है। कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. असीम मल्होत्रा और डॉ. क्रिस नील के मुताबिक, COVID mRNA वैक्सीन कोरोनरी रोग के तेजी से फैलने का कारण बन सकती है। खासतौर से उन लोगों में जिन्हें पहले से ही हार्ट संबंधी कोई बीमारी है।

डॉ. मल्होत्रा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉर्न को 52 साल की उम्र में अचानक दिल का दौरा पड़ा था, जिससे उनकी मौत हो गई थी। वॉर्न की लाइफस्टाइल बहुत हेल्थी नहीं थी। वह स्मोकिंग करते थे और उनका वजन भी ज्यादा था। डॉक्टर मल्होत्रा ने कहा कि मेरे पिता की मौत भी फाइजर वैक्सीन की दो खुराक लेने के बाद हुई थी और उनके अंदर दिल की बीमारी वैक्सीन लगने के बाद तेजी से बढ़ी थी।

Tags :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *