केदारनाथ मंदिर में प्रपोज करते हुए कपल का वीडियो वायरल, छिड़ी बहस

Spread the love


केदारनाथ : उत्तराखंड के केदारनाथ मंदिर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में एक कपल है। कपल खड़े होकर भोले बाबा के दर्शन कर रहा है। अचानक से लड़की अपने बॉयफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करती है। वीडियो में लड़का-लड़की दोनों खुश हैं। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में इसको लेकर बहस छिड़ गई। लोगों का कहना है कि केदारनाथ को आम टूरिस्ट स्पॉट की तरह ट्रीट किया जा रहा है।
वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर #ridergirlvishakha ने शेयर किया है। वायरल राइडर गर्ल विशाखा भारत की पहली फीमेल मोटो ब्लॉगर हैं। मोटो ब्लॉगर बोले तो जो बाइक पर बैठकर यात्रा को कैमरे में कैद करे।

वीडियो शेयर करते हुए विशाखा ने लिखा,
आज का दिन बहुत सारी प्लानिंग के बाद सच हुआ है। जैसे कि हम दोनों के मैचिंग के कपड़े, अगूंठी का साइज, बारिश, लैंडस्लाइड और सर्दी। मैं इस पल की प्लानिंग कई महीनों से कर रही थी। केदारनाथ जो 11,750 फीट की ऊंचाई पर है, वहां अपने घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज करना। ये जगह हमारे लिए किसी जादू से कम नहीं है। भोलेनाथ के आशीर्वाद से सब ठीक हो गया। मैं अपनी खुशी बयां नहीं कर सकती हूं। आज से ऑफिशियली ये मेरे हैं ।30 जून 2023 को हमारी शादी है। यह वीडियो बहुत तेजी के साथ वायरल हो रही है। और वीडियो वायरल होते ही यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रिया है देखने को मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *