पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को पूछताछ के लिए ले गई ATS…

Spread the love

ग्रेटर नोएडा :- पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर को सोमवार को एटीएस की टीम अपने साथ लेकर गई। सचिन को भी पूछताछ के लिए एटीएस की टीम साथ लेकर गई है। हाईटेक तकनीक से सीमा से ATS पूछताछ करेगी।
*सीमा पर ISI एजेंट होने का शक*
पुलिसकर्मियों ने पहले गली के दोनों तरफ का रास्ता रोका और उसके बाद सीमा हैदर को बाहर निकालकर लेकर गए। वहीं घर के लोग दरवाजा बंद कर अंदर हैपाकिस्तान के कराची से नेपाल के रास्ते नोएडा पहुंचने वाली सीमा हैदर पर आईएसआई का एजेंट होने का शक है।
*सीमा हैदर को लेकर सुरक्षा एजेंसियां हुई मुशतेद*
जानकारी के हिसाब से कि पुलिस टीम और सुरक्षा एजेंसियां सीमा हैदर के मामले को लेकर पूरी तरह से सजग हैं। हाल ही में पाकिस्‍तानी जासूस होने की आशंका में सीमा को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।
*तीन देशों की सरहद पारकर पहुंची भारत*
दोनों के बीच ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते प्यार हो गया। इस गेमिंग एप पर दोनों ने नंबर एक्‍सचेंज कर लिए। इसके बाद पाकिस्‍तान की रहने वाली महिला सीमा ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन के प्यार में अपने चार बच्चों के साथ तीन देशों की सरहद पार कर भारत खिंची चली आई।सीमा हैदर पहले पाकिस्तान से दुबई गई। फिर दुबई से नेपाल पहुंची और नेपाल के रास्ते ग्रेटर नोएडा के रबुपुरा अपने प्रेमी सचिन के पास आ गई। उसने हिंदू रीति-रिवाज से सचिन मीणा के साथ शादी कर ली। कुछ दिन पहले पाकिस्तान के एक गिरोह ने सीमा का सिर कलम करने की धमकी दी थी।

सीमा हैदर के चार बच्चे
Tags :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *