एबीवीपी (ABVP) के कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर विश्वविद्यालय के कुलपति और कुलसचिव को पीटा, पुलिस को भी नहीं छोड़ा…

Spread the love

गोरखपुर:- दीन दयाल गोरखपुर विश्वविद्यालय में एबीवीपी (ABVP)कार्यकर्ताओं का गुस्सा शुक्रवार को उस वक्त भड़क उठा जब सुबह से धरने पर बैठे कार्यकर्ताओं से वार्ता से इनकार करते हुए कुलपति बाहर नहीं निकले। पुलिस की सुरक्षा में कक्ष से बाहर निकले तो कार्यकर्ता आक्रामक हो गए। कार्यकर्ताओं ने कुलपति व कुलसचिव पर गमले चलाकर हमला कर दिया दीन दयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय गोरखपुर में एबीवीपी(ABVP) के कार्यकर्ताओं द्वारा कुलपति व प्राक्टर की जमकर पिटाई की गई है। कई दिनों से धरने पर बैठे एबीवीपी(ABVP) के कार्यकर्ताओं का गुस्सा शुक्रवार दोपहर बाद फूट गया। कार्यकर्ताओं ने कुलसचिव को बुरी तरह पीटा है। घटना को लेकर विश्वविद्यालय परिसर में हंगामा खड़ा हो गया है। एबीवीपी(ABVP) कार्यकर्ताओं ने कुलपति कक्ष में घुसकर तोड़फोड़ किया है। दरवाजा उखाड़कर फेंक दिया गया है।

कार्यकर्ताओं का गुस्सा के होने की वजह
सुबह से एबीवीपी(ABVP) कार्यकर्ता गेट पर प्रदर्शन कर रहे थे। दोपहर बाद तक कुलपति का इंतजार कर रहे थे, लेकिन तीन बजे तक कुलपति बाहर नहीं निकले। जिसके बाद कार्यकर्ता कुलपति कक्ष में पहुंच गए। इस दौरान पुलिस अपनी सुरक्षा में कुलपति को बाहर निकाल रही थी, कि कार्यकर्ताओं ने हमला बोल दिया। कुलपति को पीटने के साथ ही बीच- बचाव कर रहे पुलिसकर्मियों से भी कार्यकर्ताओं ने जमकर मारपीट की।
कुलपति व प्राक्टर को जमकर पीटा
एबीवीपी (ABVP) कार्यकर्ताओं ने गमले फेंककर कुलपति व कुलसचिव को मारा। कार्यकर्ताओं ने कुलसचिव को बुरी तरह पीट दिया है। कुलपति कक्ष में तोड़फोड़ कर दरवाजे को उखाड़ दिया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन में जुटी है। घटना को लेकर अफरातफरी का माहौल है।

Tags :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *