काशीपुर में सीएम ने 30 करोड़ की विकास योजनाओं का किया लोकापर्ण और शिलान्यास…

Spread the love

उत्तराखंड:- काशीपुर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नगर निगम काशीपुर में आज करीब 30 करोड़ रुपये के विकास योजनाओं का लोकापर्ण और शिलान्यास किया। इसके अलावा उन्होंने केजीसीसीआई के नवनिर्मित भवन का भी उद्धाटन किया।

इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि क्षेष्ठ उत्तराखंड बनाने के लिए जो संकल्प लिया है उसे पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है। कहा कि बुनियादी ढांचे को मजबूत किया जा रहा है। हर क्षेत्र में उत्तराखंड आगे बढ़ रहा है। सीएम धामी के कहा कि सभी के योगदान से देश का विकास होगा।उन्होंने कहा कि उद्योगों की समस्याओं का समाधान कराया जायेगा। सीएम धामी के कहा कि मौसम खराब होने के बावजूद चार धाम यात्रा में 35 लाख श्रद्धालुओं ने दर्शन किए।सीएम धामी ने शनिवार को नगर निगम में आयोजित कार्यक्रम में करीब 30 करोड़ रुपये की योजनाएं जनता को समर्पित की। उनके द्वारा पीएम आवास योजना के तहत 786 लाभार्थियों को आवासों की चाभियां व आवंटन पत्र सौंपे।

इस दौरान सीएम धामी ने गोबर से कंडे बनाने वाली मशीन का भी शुभारंभ किया।

इससे पहले सीएम धामी ने बाजपुर रोड स्थित कुमायूं गढ़वाल चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (केजीसीसीआई) (KGCCI) के नये भवन का शुभारंभ किया। इस दौरान विधायक त्रिलोक सिंह चीमा, पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा, मेयर ऊषा चौधरी, नगर आयुक्त विवेक राय और भाजपा जिलाध्यक्ष गुंजन सुखीजा आदि सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि व गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Tags :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *