अब पश्चिम बंगाल में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने की घटना आई सामने…

Spread the love

पश्चिम बंगाल:- मणिपुर में दो महिलाओं को नग्न कर घुमाने का मणिपुर वीडियो सामने आने के बाद देश में गुस्सा है। विपक्षी दल सरकार से इस मामले में जवाब मांग रहे हैं। इसी बीच दूसरे राज्यों में भी ऐसी घटनाएं होने की जानकारी सामने आ रही हैं।पश्चिम बंगाल के मालदा में दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटने की घटना सामने आई है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो इतना वीभत्स है कि हम इसे दिखा नहीं सकते। भीड़ द्वारा महिलाओं की पिटाई की गई। इस दौरान उनके कपड़े फाड़ दिए गए। यह भयावह घटना पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के पाकुआहाट इलाके में हुई। यहां प्रत्येक मंगलवार को साप्ताहिक बाजार लगता है।

चोरी के शक में दोनों महिलाओं की हुई पिटाई

घटना के वक्त इलाके में काफी भीड़भाड़ थी। इसी दौरान लोगों ने बाजार में चोरी के शक में दो महिलाओं को पकड़ लिया और उनके साथ मारपीट की। खबरों के मुताबिक, जिन दोनों महिलाओं पर हमला हुआ, वे मणिकाचक की रहने वाली थीं। हालांकि, अभी तक कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की गई है। इस बीच यह भी सवाल उठा है कि मौके पर पुलिस क्यों नहीं आई और अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई?

मणिपुर की घटना से मचा है बवाल

इससे पहले मणिपुर में 2 आदिवासी महिलाओं को निर्वस्त्र कर जुलूस निकालने की घटना से देश को बड़ा झटका लगा था। इससे जुड़ा एक वीडियो जारी हुआ है, जिसने काफी बवाल मचा दिया है। देशभर में इसका कड़ा विरोध हो रहा है। इसी तरह पश्चिम बंगाल में 8 जुलाई को हुए पंचायत चुनाव के दौरान तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक महिला को नग्न कर दिया था और उसके साथ मारपीट की थी। जिन दो महिलाओं को नग्न घुमाया गया उसमें से एक के पति ने लड़ी थी कारगिल की लड़ाई, बोले- देश की रक्षा की, पत्नी को बचा न सकामहिला ने शिकायत की कि हावड़ा जिले के पंचाला इलाके में तृणमूल पार्टी के 40 सदस्यों ने उस पर हमला किया। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि तृणमूल पार्टी के सदस्यों ने उसके कपड़े फाड़ दिए, उसे नग्न कर दिया और पूरे गांव में जुलूस निकाला।

Tags :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *