पूनम पांडे का निधन, 32 साल की थीं कानपुर में हुआ था जन्म..

Spread the love

अभिनेत्री पूनम पांडे हमारे बीच नहीं रहीं। 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से उनका निधन हो गया है। पूनम के मैनेजर की तरफ से उनके निधन की पुष्टि हुई है।

फैंस को नहीं हो रहा यकीन
पूनम पांडे के निधन की खबर पर फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं। पूनम पांडे के इंस्टाग्राम हैंडल पर सुबह सवा ग्यारह से साढ़े ग्यारह के बीच एक पोस्ट की गई, जिसमें लिखा गया कि पूनम का सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हुआ है। इसके बाद उनकी पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट किए और लिखा कि हम उम्मीद करते हैं कि यह किसी तरह की फेक न्यूज या मजाक न हो। कुछ फैंस ने लिखा कि अभी दो-तीन दिन पहले उन्हें मुंबई में देखा गया था, इसलिए इस खबर पर यकीन कर पाना मुश्किल है। वहीं, पूनम के इंस्टा हैंडल पर भी तीन दिन पहले उनका एक वीडियो पोस्ट किया गया था और सात दिन पहले एक तस्वीर पोस्ट की गई थी। उधर, अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पूनम के मैनेजर ने उनके निधन की पुष्टि कर दी है।

कौन थीं पूनम पांडे?
पूनम पांडे विवादों के चलते खूब सुर्खियों में रही हैं। साल 2011 में क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले पूनम के एक वीडियो ने खूब चर्चा बटोरी थी, जिसमें एक्ट्रेस कहती नजर आई थीं कि अगर भारत मैच जीतेगा तो वह कपड़े उतार देंगी। इसके चलते वह खूब लाइमलाइट में रहीं। वह कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार उन्हें कंगना रनोट के रियलिटी शो ‘लॉक अप सीजन 1’ में देखा गया था।

तीन दिन पहले स्पॉट हुई थीं पूनम पांडे
तीन दिन पहले ही पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह गोवा में क्रूज पार्टी में नजर आई थीं। ब्लैक और व्हाइट आउटफिट में पूनम एकदम फिट एंड फाइन दिखाई दे रही थीं। ऐसे में उनके अचानक निधन की खबर से लोग हैरान हैं।

पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत: विवादित मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई। उनके मैनेजर ने फाइनेंशियलएक्सप्रेस कॉम को इस खबर की पुष्टि की है। उनके प्रबंधक के अनुसार, पांडे ने गुरुवार रात को अंतिम सांस ली। इंटरनेट सनसनी की खबर तब सामने आई जब शुक्रवार सुबह उनके अकाउंट पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इस खबर की घोषणा की गई है ।

पूनम पांडे की मौत: वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट
“आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हमने जो कुछ भी साझा किया है उसके लिए हम उन्हें प्यार से याद करते हैं, ”इंस्टाग्राम पोस्ट पढ़ा। प्रारंभ में, समाचार की प्रामाणिकता पर कुछ आशंकाएँ थीं। कई लोगों का मानना था कि पांडे का अकाउंट हैक हो गया था। हालाँकि, उनके प्रबंधक की पुष्टि ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

Tags :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *