एक बार फिर मणिपुर जैसे ही राजस्थान में एक महिला को निर्वस्त्र करके पूरे गाव में घुमाया गया…

Spread the love

● राजस्थान के प्रतापगढ़ के एक गांव में एक आदिवासी महिला को कथित तौर पर निर्वस्त्र कर घुमाने के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है

● 15 घंटे चली राजस्थान सरकार की कार्रवाई! तीनो को गिरफ्तार कर लिया !

प्रतापगढ़ : राजस्थान में आदिवासियों के खिलाफ अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अब राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के एक गांव में मणिपुर जैसी हैवानियत की घटना सामने आई है। यहां एक आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। घटना में शामिल महिला के पूर्व पति समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने शुक्रवार रात अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) दिनेश एमएन को प्रतापगढ़ भेजा।
मामले में पूर्व पति सहित तीन गिरफ्तार
धरियावद के थाना प्रभारी पेशावार खान ने बताया कि गुरुवार को थाने क्षेत्र के पहाड़ी गांव में 21 वर्षीय महिला को उसके पूर्व पति काना और अन्य रिश्तेदारों ने निर्वस्त्र कर घुमाया। महिला के पूर्व पति काना सहित 9 लोगों को हिरासत में लिया गया है और अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने शुक्रवार देर रात जयपुर में कहा कि राज्य सरकार ने घटना को बहुत गंभीरता से लिया है और एडीजी दिनेश एमएन को प्रतापगढ़ भेजा गया है।
आरोपियों को पकड़ने के लिए 6 टीम गठित
उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छह टीम गठित की गई हैं। प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक अमित कुमार गांव में कैंप कर रहे हैं। मुख्यमंत्री गहलोत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा, “एक महिला को निर्वस्त्र करने का वीडियो सामने आया है। सभ्य समाज में ऐसी घटनाओं का कोई स्थान नहीं है।” उन्होंने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और उन्हें सजा दिलाने के लिए ‘फास्ट ट्रैक कोर्ट’ में मुकदमा चलाया जाएगा।



घटना पर पूर्व सीएम ने की सरकार की आलोचना
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि लोगों के सामने गर्भवती महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने का वीडियो वायरल हुआ, लेकिन प्रशासन को इसकी जानकारी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि इस घटना ने राजस्थान को शर्मसार कर दिया है। बीजेपी नेता ने लोगों से सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर नहीं करने की भी अपील की।

15 घंटे चली राजस्थान सरकार की कार्रवाई! तीनो को गिरफ्तार कर लिया व वीडियो जारी ।

Tags :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *