पुलिस की लापरवाही:-दुर्घटना में घायल हुए काशीपुर के पत्रकार की रिपोर्ट दर्ज होने के एक माह बाद भी आरोपी कार चालक के विरुद्ध नहीं की कोई कार्रवाई,9 जनवरी को हुआ था हादसा….

Spread the love

काशीपुर/रामनगर। कार को तेजी व लापरवाही से चलाकर वरिष्ठ पत्रकार मनोज श्रीवास्तव को गंभीर रूप से घायल करने के मामले में रामनगर पुलिस ने आरोपी कार चालक के विरुद्ध अब तक कोई कार्यवाही नहीं की। घटना को लगभग एक माह से भी अधिक का समय बीत गया है।

ज्ञातव्य है कि पत्रकार मनोज श्रीवास्तव बीते 9 जनवरी को ऑफिस के कार्य से वाया कुंडा रामनगर की ओर जा रहे थे इसी दौरान अपराह्न लगभग 12:30 बजे चोर पानी के समीप काले रंग की अनियंत्रित कार ने पत्रकार की मोटरसाइकिल में तेजी व लापरवाही से जबरदस्त टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। दुर्घटना में पत्रकार के बेहोश होने पर कार चालक ने उन्हें गाड़ी में रखकर रामनगर के सरकारी अस्पताल के गेट पर छोड़ दिया और वहां से फरार हो गया।

इस मामले में पुलिस ने घटना के चार दिन बाद तहरीर के आधार पर आरोपी कार चालक के विरुद्ध मुकदमा तो दर्ज कर लिया। लेकिन एक माह बीत जाने के बाद भी अब तक कोई कार्यवाही नहीं हो सकी। घायल पत्रकार स्थानीय सहोता अस्पताल में कई दिनों तक भर्ती रहा। सीटी स्कैनिंग में उसके सिर में दो जगह से हड्डी फ्रैक्चर पाई गई। इसके अलावा एक हाथ में भी गंभीर चोट है। घायल पत्रकार का घर से उपचार लगातार जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *