नागालैंड के मंत्री का तालाब में फंसने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल…

Spread the love

– नागालैंड के पर्यटन मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग एक बार फिर सुर्खियों में हैं । अक्सर अपने चुटीले बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले तेमजेन कई बार खुद का भी मजाक उड़ाने में कसर नहीं छोड़ते ।

नागालैंड के पर्यटन मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग वैसे तो आपने बहुत से लोगों के बारे में सुना होगा कि पानी में फंसने के बाद लोग किसी न किसी की सहायता लेने के लिए गुहार लगाते हैं. ठीक उसी तरह का वाक्य भाजपा के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग के साथ हुआ वो तालाब में ऐसी स्थिति में नजर आए जिसको देख ऐसा कहा जा सकता है कि वो बहुत बुरे तरीके से पानी में फंस गए थे।
जेसीबी बुलाने की आ रही थी स्थिति
हमेशा हंसी मजाक वाले लहजे में रहने वाले नागालैंड के कैबिनेट मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग का एक बार फिर से लोगों को इंटरटेन करने वाला वीडियो सामने आया है. हर बार की तरह ही अलॉन्ग ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इसके वीडियो को शेयर किया. शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि अलॉन्ग तालाब के दलदल में फंसे हुए हैं. वहीं उनको बचाने के लिए उनके दोस्त भी वहां मौजूद हैं।अलॉन्ग की पूरी शरीर जब पानी में फंस जाती है और वह निकल नहीं पाते हैं. तो उनका ही कोई साथी उनका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है. उस दौरान अलॉन्ग अपने दोस्तों से कहते हैं, ‘मैं ही आज यहां सबसे बड़ी मछली बन गया हूं’. उनके कई दोस्त उनको पाने से खिंचकर निकालने का प्रयास भी कर रहे हैं. लेकिन अलॉन्ग की शरीर भारी होने के वजह से जल्दी निकल नहीं पा रहे हैं. ऐसी स्थिति में वो कहते हैं कि लगता है अब उनको निकालने के लिए जेसीबी को बुलाना पड़ेगा. हालांकि कुछ देर बार दोस्तों के सहयोग से ही अलॉन्ग तालाब से निकल जाते हैं।

वीडियो देख यूजर्स ने खूब लिए मजे

अलॉन्ग के इस वीडियो को 4 लाख यूजर देख चुके हैं वहीं बहुत से यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि आप जैसे नेता होना ही चाहिए जो दलदल में फंसने के बाद साफगोई के साथ लोगों को बताया है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है दलदल था तो निकल गए केवल दल होता तो निकलना मुश्किल था।

Tags :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *