काशीपुर में बारिश बनी जानलेवा, दो की गई जान

Spread the love

काशीपुर : कुंडा थाना के गांव मिस्सरवाला में मकान का छत गिरने से दो लोगों की मौत हो गयी। छत गिरने के पीछे लगातार हो रही बारिश का कारण बताया जा रहा है।
यह हादसा शनिवार देर रात करीब दो बजे का है। जब परिवार के सदस्य घर के अंदर सो रहे थे। उस वक्त बाहर झमाझम बारिश हो रही थी। मृतकों को यह नहीं पता था कि आज की रात उनके लिए अंतिम रात होगी।
बताया जा रहा है कि पहले दीवार गिरी और उसके साथ ही छत गिर गई। जिससे पति और पत्नी छत के नीचे दब गए। छत के नीचे दबे रहने की वजह से मोहम्मद नासिर उम्र 65 और उनकी पत्नी मोहमद्दी उम्र 60 ने दम तोड़ दिया।
इस हादसे में एक 18 साल की युवती भी गंभीर रूप से घायल हो गई है। सूचना पर पहुंचे कुंडा थाना प्रभारी निरीक्षक दिनेश सिंह फर्त्याल और तहसीलदार यूसुफ अली ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

*सो रहे हैं दंपति के ऊपर गिरा घर का मलबा*
इससे पहले शनिवार को हरिद्वार में ज्वालापुर के मोहल्ला घोसियान में घर में सो रहे एक पति-पत्नी के ऊपर छत का मलबा आ गिरा। चीख पुकार मचने पर दूसरे कमरों में सो रहे परिवार के सदस्यों ने मलबे से उन्हें निकाला और अस्पताल ले गए। ज्वालापुर में ही एक और घर की छत का एक बड़ा हिस्सा टूटकर नीचे गिर गया। ज्वालापुर के मोहल्ला घोसियान निवासी सिकंदर का मकान काफी पुराना है।शनिवार तड़के सिकंदर और उसकी पत्नी बानो घर में सोए हुए थे, कि अचानक छत का मलबा दोनों के ऊपर आ गिरा। तेज आवाज और शोर सुनकर दूसरे कमरों में सो रहे परिवार के बाकी सदस्य भी जाग गए और दोनों को मलबे से निकालते हुए अस्पताल पहुंचाया। इसी प्रकार मोहल्ला कैथवाडा में भी एक मकान की छत गिर गई। गनीमत रही कि परिवार के सदस्य घर के दूसरे हिस्से में सोए हुए थे।

*घर का मालबा गिनने से भाजपा नेता की चाची घायल*
कई दिन से हो रही बारिश के कारण पुराने घर खतरे की जद में आ गए हैं। पीड़ित परिवार के सदस्य व भाजपा नेता हाजी मुकर्रम अली ने बताया कि मलबा गिरने से उनकी चाची बानो को ज्यादा चोट आई है। हालांकि, उपचार के बाद दोनों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Tags :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *