लाइव सेशन में स्टूडेंट ने टीचर को चप्पल से पीटा: Physics Wallah

Spread the love

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए इसके बारे में पहले से कुछ अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. इनमें कुछ नजारे बिल्कुल हैरत में डाल देते हैं. अभी इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. यह वीडियो एक कोचिंग संस्थान का है. इसमें एक स्टूडेंट अचानक पढ़ा रहे टीचर के पास जाता है और उसे चप्पल से पीटने लगता है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो मशहूर कोचिंग इंस्टीट्यूट फिजिक्स वाला (Physics Wallah Viral Video) का है. वीडियो में इस इंस्टीट्यूट का ड्रेस कोड भी नजर आ रहा है. कुछ ही घंटे में घटना का वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया।
टीचर को चप्पल से पीटा
सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि कोचिंग इंस्टीट्यूट में टीचर बच्चों को मैथ्स की पढ़ाई करवा रहे हैं. इतने में एक लड़का हाथों में चप्पल लिए स्मार्टबोर्ड के पास पहुंच जाता है. फिर बिना सोचे समझे वो टीचर को चप्पल से पीटने लगता है. उसकी हरकत से क्लास में एकदम सन्नाटा पसर गया. खुद टीचर भी सकते में पड़ गए आखिर उसके साथ ये हुआ क्या. वीडियो पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. कहा जा रहा है कि क्लास रूम में किसी सवाल पर टीचर और स्टूडेंट के बीच बहस हो गई. इसके बाद ही लड़के ने ऐसा कदम उठाया।

लाइव सेशन में ही बिगड़ गई बात
हालांकि, इस वीडियो के वायरल होने के बाद कोचिंग संस्थान की तरफ से कोई भी ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. वीडियो में कुछ बच्चे घटना के बारे में कुछ बातें भी करते नजर आ रहे हैं. इसे @JaikyYadav16 नाम के एक्स हैंडल (पहले ट्विटर) पर भी शेयर किया गया है. चंद सेकेंड के इस वीडियो को लाखों की संख्या में लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. नेटिजन्स भी इसे देखने के बाद अलग-अलग रिएक्शन दे रहे ।

Tags :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *