शर्मनाक : भोपाल में विक्षिप्‍त आदिवासी युवक पर भाजपा नेता ने की पेशाब…

Spread the love



भोपाल: सीधी जिले के एक गांव में मानसिक रूप से विक्षिप्‍त आदिवासी युवक पर भाजपा नेता द्वारा पेशाब करने के मामले में सियायत गरमा रही है। कांग्रेस समेत कुछेक अन्‍य विपक्षी दलों ने इस प्रकरण में आरोपित के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की है। इस मामले में अब प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

*आरोपी पर लगेगा एनएसए*
इस मामले में गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा कि घटना जब सामने आई, तो तुरंत कार्रवाई की गई। आरोपित (प्रवेश शुक्‍ला) को रात में ही गिरफ्तार कर लिया गया। वह थाने में है। कानूनी कार्रवाई हुई, उस पर एनएसए लगेगा। कांग्रेस द्वारा आरोपित के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए नरोत्‍तम ने कहा कि कांग्रेस के हिसाब से बुलडोज़र नहीं चलेगा। कानून के हिसाब से बुलडोज़र चलेगा। अतिक्रमण होगा तो बुलडोज़र चलेगा। जहां भी अतिक्रमण होता है, वहां कानून अपना कार्य करता है।
*महिला को कार के बोनट पर घुमाने पर तीन पुलिस कर्मी निलंबित*
नरसिंहपुर में एक महिला को कार के बोनट पर घुमाने के मामले को लेकर नरोत्‍तम ने कहा कि वहां पुलिस के तीन जवानों को निलंबित कर दिया गया है। गुना में राजू ग्वाल हत्याकांड को लेकर नरोत्‍तम ने कहा कि इस मामले में पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपितों के अतिक्रमण पर भी बुलडोजर की कार्रवाई की जाएगी।

इस बीच पीड़ित का एक एफिडेविट भी सामने आया है

Tags :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *