रील बनाने का चढ़ा ऐसा शौक, आठ माह के बेटे को बेचकर दंपत्ति ने खरीदा आईफोन…

Spread the love

कोलकाता में एक मामला सामने आया है जहां आईफोन खरीदने के लालच में मां-बाप ने आठ महीने के बेटे को ही बेच दिया। दंपती महंगे फोन से बढ़िया रील बनाना चाहता था। मामला पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना का है। पुलिस ने बताया कि बच्चे को बेचे जाने की खबर मिलते ही मां को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल पुलिस उसके पति की तलाश कर रही है।पुलिस के मुताबिक, दंपती पानीहाटी का रहने वाला है। उसके लिए दो वक्त की रोटी भी जुटा पाना एक बड़ी बात थी। जब लोगों ने अचानक उनके हाथ में महंगा स्मार्टफोन देखा तो उन्हें ये बात हजम नहीं हुई। आरोपी महिला रील बनाने के लिए कई जगह की यात्रा कर रही थी। इससे भी लोगों को शक गहरा गया। पड़ोसियों ने गौर किया तो पता चला कि बच्चा कई दिनों से लापता है। इसके बाद उन्होंने दंपती से पूछा कि आपका बच्चा कहां है तो वे बताना नहीं चाह रहे थे, लेकिन दबाव डालने पर उन्होंने बताया कि पैसों की खातिर बच्चा किसी अन्य दंपती को बेच दिया है।

*पुलिस ने खरदाह से बच्चे को किया बरामद*
पुलिस ने खरदाह से बच्चे को बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला के ससुर कनाई चौधरी लंबे समय से पानीहाटी गांधीनगर में रह रहे हैं। उनका इकलौता बेटा जयदेव और बहू साथी कनाई के साथ ही रहते हैं। जयदेव और उसकी पत्नी साथी की सात साल की एक बेटी भी है। बीते शनिवार को कनाई की बहू साथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई। विवाद मारपीट में बदल गया और पुलिस स्टेशन तक जा पहुंचा।

*लोगों ने दी पुलिस को सूचना, नशा करते हैं पति-पत्नी*
पुलिस ने सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय लोगों ने कहा कि इस घटना के बाद बच्चा दिखाई नहीं दे रहा था। आरोपी महिला के पास अचानक एक महंगा मोबाइल आ गया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पड़ोसियों ने कहा कि दंपती अक्सर घर पर नशा भी करता था।

Tags :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *